धोखा दिया मुझे

 धोखा दिया मुझे


हेलो एवरीवन मेरा नाम स्वीटी एच और माई एक बीपीटी की स्टूडेंट हूं ये मेरी लव स्टोरी है आज से 2 साल पहले जेबी लॉकडाउन लगा था टीबी मेरे लाइफ का पहला ब्रेकअप हुआ था उस समय पे मुझे मेरे एक बचपन के दोस्त ने संभाला था उसके बाद वो मुझे पसंद करने लगा, उसने मुझे प्रपोज भी किया, मैंने हां नहीं बोला, धीरे-धीरे हमारी बाते बढ़ गई और 14 मार्च 2021 को मैंने उसको हां बोला था उसके जन्मदिन के दिन हम दोनों खुश थे या नहीं, सिर्फ मैं धीरे-धीरे हम मिल्ने लगेंगे।



मुझे सितंबर में पता चला कि वो और किसी से भी बात की गई थी और उसके साथ भी रिलेशनशिप में था, मुझे उस दिन बहुत रोई हुई थी, उसने मुझे बहुत कुछ समझाया, सॉरी बोला कि वो लाइफ में पहले से ही ऐसी गलती नहीं होगी, मैंने उसे माफ कर दिया, नोव मी जेबी हम दोबारा मिले टीबी मैंने उसके फोन में एक वीडीओ देखी, फिर मुझे पता चला वो किसी और के साथ फिजिकल हो कर आया एच मैंने उस दिन उस से रिश्ता तोर दिया और बैट क्रना बंद कर दिया इस वघ से उसने खाना पीना चोर दिया और माई पिघल gyi phr se bat krne lgi har bar khta tha Mai कभी कुछ glt nhi krunga iske Bad kkhi tmhe chor ke nhi jaunga maine uspe Trust Krna shuru kr diya uss se bht pyar jo krti thi hm akhiri bar 22 जून को मिले द जेबी माई घर आ वह 15 जुलाई को थी और मुझे पता चला कि वह मेरे साथ 6 साल पहले रिलेशनशिप में थी और हम दोनों को धोखा दिया था, मैंने उसे धोखा दिया था और मेरे बॉयफ्रेंड की बहन को भी पीआर किसी ने नहीं दिया था।



मेरी मदद नहीं की सबने मेरी गलती बताई उस इंसान ने मुझे हर जगह बदनाम कर दिया है जुथ बोला उसने कहा कि मेरे दोस्तों को संदेश कृति हुई है अब भी हमसे बहुत प्यार कृति हुई उसने बात नहीं क्लियर की मेरे से बीएस मुझे ब्लॉक कर दिया हर जघ से आज 4 दिन हो चुके एच पीआर उसने मेरे सवालो का जवाब नहीं दिया मुझे स्मज नहीं आ रहा की माई क्या क्रु मैं उससे सच में बहुत प्यार करती हूं और उसके साथ रहना चाहती हूं उसका नाम सनशाइन एच जो मैंने रखा था प्यार से प्लीज एपी लोग बताओ मेरी क्या गलती थी

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.