एक तरफ़ा प्यार

एक तरफ़ा प्यार 







दोस्तों मेरा नाम कृष्ण है और बीटी 5 मई 2013 कि जब मैंने पूजा को पहली बार किसी रिश्तेदार की सदी में देखा वो कुछ लड़खड़ाती हुई सी चल रही थी। इस्तेमाल देखा मुझे वो सुंदर थी मुझे तो पूरी नजर में ही उससे प्यार हो गया था लेकिन मैंने उसे कैसे कहा ये एसबी.मुजे तो उसे बीटी क्रने में बि थोडा डर सा लग रहा था .एक तरफ एसबी एन्जॉय क्र रे द और माई चुपचप बैठा उसे देख रहा था सबकी नजरों से बचकर।काफी देर तक ऐसा ही होता रहा।माई दूल्हे के पास गया और उसके बारे में मुझसे पूछा कि वो कोन एच।असल में वो उसकी साली साहिबा थी उमर में मुझसे 1 साल बड़ी ह सयाद.मैने उनसे पूजा के लिए नहीं, लेकिन मैंने उपयोग के लिए कैल नी किया। 




मैं आईआईटी जी की कोचिंग के लिए कोटा आ गया। बीटी 28 अक्टूबर 2013 कि जब मैंने हमसे फुल बीआर बीटी की। मुझे तो बीएस में क्या पता, कितना खुश था ये बी नी पीटीए चल रहा था कि मैं अपना परिचय कैसे दूं। खैर मैंने हिम्मत करके अपना नाम बता दिया और पूरी डिटेल दे दी कि मैं इसका इस्तेमाल कैसे कर सकता हूं। रिश्तेदार होने की वजह से उसने एक अजनबी के रूप में हमें बीटी नी की। धीरे-धीरे इस्तेमाल किया। रोज़ कैल क्रता आरएचए और हमसे एक म्युचुअल फ्रन्सिप हो गई थी। लेकिन मेरा लक्ष्य कुछ और ही था। मैं उसे बताना चाहता था कि मैं उससे प्यार करता हूं।

लेकिन माई जेबी बी यूसे बीटी क्रता मेरी तो बोलती ही बंद हो जाती थी। एक दिन हिम्मत करके मैंने उसे बोल दिया। तो उसने बी हा क्र दी। माई सोचने एलजी गया कि वो कैसे मुझसे प्यार कर सकती है एच जेबीकी उसने मुझे धन्यवाद दिया डेका ही नि.फ्र माई हमसे प्यार की बीटी क्रता था और कबी नॉनवेज बटे बी क्रता था असल में माई उसे जो बी बीटी क्रता वो हर चीज का जवाब देती थी.एफआर उसने मुझसे अपनी तस्वीर अपलोड करने को कहा मैंने वो बी क्र दी .पीएचआर एसबी कुछ ऐसे ही चलता रहा .एक दिन उसने कहा कि वह पहले से ही एक बीएफ है। मेरे जोड़ी कहानी जमीन फिसल गई। 




अब मैं क्या कर सकता था मैंने फिर उससे पूछा कि मुझसे प्यार कृति हो या नी।उसने टीबी बी मुझसे यही खा की हा माई कृति हू .पीएचआर वो कुछ दिन के लिए अपने हॉस्टल से छुट्टी लेकर गर चली गई उसने मुझसे कहा था कि माई यूज़ सीएल केआर स्कटा हू गार पीआर बी.मैने ऐसा ही किया.टीबी आवाज कुछ अलग थी.मैंने पूछा एपी कौन वो बोली मैं उसकी बहन हूं थोरी देर में बोली मैं उसकी मां हूं। मुझे शक हुआ कि कहा पूजा अपने किसी दोस्त से बीटी करवा री एच.तो मैंने उसे हंसी मजाक में कहा, मैंने एसबी कुछ बता दिया, हमने सीएल कट कर दिया। एफआर काई ब्र मैंने कोशिश की, लेकिन बटाटा का स्विच एच.पीएचआर कुछ दिन बीडी उसके पापा का कैल आता एच.वो मुझसे अच्छा तारिके से बीटी क्रता हौर मुझसे केबीआई बी सीएल नी क्रने को खता एच.इस रास्ते से मेरा प्यार किसी की फैमिली पर ब्ली चाड जाता एच.एफआरएन माई यूएसके बीना माई नी आरएच स्कटा कृपया बटाओ माई क्या क्रु मुझे मेल करें


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.